malaika arora khan

कोरोना महामारी के चलते घर में रहकर ऐसी हो गई मलाइका अरोड़ा की हालत

कोरोना महामारी का असर भारत में कम होने के नाम नहीं ले रहा है। इसी महामारी के चलते लोगों की हालत बहुत खराब हो गयी है। सरकार ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन हटाकर अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

ऐसे में सोशल मीडिया पर कई तरह के फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इसी बीच मलाइका की कुछ फोटोज सामने आई है। जिसमे की मलाइका को पहचान पाना हुआ मुश्किल।

malaika arora khan and Arjun Kapoor Kiss

मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती है। अर्जुन और मलाइका ने कई इंटरव्यूज में अपनी दोस्ती को कबूल किया है लेकिन अर्जुन और मलाइका ने ये साफ कर दिया है कि दोनों साथ में जरूर हैं लेकिन शादी की बात पर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी शादी के सवाल पर दोनों ही बातें घुमा देते हैं।

हाल ही में मलाइका ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- झुर्रियों का मतलब है कि आप हंसे हैं, भूरे बालों का मतलब है कि आपने परवाह की है और निशान का मतलब है कि आपने जिया है।

समय-समय पर मलाइका अपने फैन्स को हेल्थ टिप्स भी देती रहती है

मलाइका ने एक वीडियो शेयर कर अपने फैन्स को हेल्थ के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया की घर में कुछ ऐसी चीजें है, जिससे हेल्थी रहा जा सकता है। मलाइका ने वीडियो में बताया की मेथी के दाने और जीरा हेल्थ के लिए बेनेफिट्स होते हैं।

रात को सोने से पहले आप इन्हें पानी में भिगो कर रख दें सुबह उठते ही इसी पानी को पीएं |

उन्होंने आगे मेथी के दाने और जीरे से होने बाले फायदे के बारे में बताया उन्होंने लिखा यह पानी पीने आपके शरीर में मौजूद सारे टॉक्सिन को बाहर निकाल देता है और ये आपके पाचन तंत्र को भी मजबूत और बेहतर करता है। साथ ही मेथी दाना, शुगर पेशेंट्स के लिए भी काफी अच्छा होता है।

You might be interested in