‘घूंघट की ओठ में’ गाने पर सपना चौधरी ने किया डांस, खूब वायरल हो रहा हैं वीडियो

20
Sapna Chaudhary's new video went viral
सपना चौधरी के नए वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस का दीवाना हर कोई हैं। वे अपने डांस से लोगों के दिलों को जीतना जानती है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को डांसिंग क्वीन के नाम से भी जाना जाता है।

उनके फैंस उनकी हर वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं और उस वीडियो को शेयर करने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

उनका जो वीडियो धमाल मचा रहा हैं उसमे वो घूंघट पहनकर परफॉर्म कर रही हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने पंजाबी (Punjabi), हरियाणवी (Haryanvi) और  भोजपुरी (Bhojpuri)  फिल्मों में भी अपने डांस के दम पर खूब नाम कमाया है।

2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया यह वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस डांस वीडियो को अभी 2 करोड़ 30 लाख से भी ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लोकप्रियता (Publicity) का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उनका डांस वीडियो कितने बार देखा जा चुका है।

डांसिंग क्वीन (Dancing Queen) के इस डांस वीडियो को यूट्यूब के चंदा वीडियो के यूट्यूब चैनल पर प्रकाशित (Publish) किया गया है।

सुल्फा सररार ठा गया गाने को भी पसंद किया गया था

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस उनके वीडियो को व्यूज की संख्या को करोड़ों तक पँहुचाने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं, फिर चाहे वो वीडियो डांस का हो या किसी फिल्मी सीन का।

थोड़े समय पहले उनका 1 नया हरियाणवी गाना “सुल्फा सररार ठा गया” रिलीज़ हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। जैसे ही गाना रिलीज़ हुआ उसके कुछ समय बाद देखते ही देखते यह गाना खूब वायरल हो गया और कुछ ही समय में इस गाने ने लोगों के दिल को छू लिया था।

विकास हम्‍मी (Vikas Hummy) ने सुल्फा सररार ठा गया गाने को लिखा और गाया हैं। इस गाने को संगीत बी पारस (B Paras) और आरके क्रू(RK Crew)  ने दिया है।

आप भी देखें ये वायरल वीडियो