tiger-shroff-posts-shirtless-photo-gets-hilariously-trolled-by-anupam-kher

टाइगर की शर्टलेस फोटो पर बोले अनुपम खेर – हड्डियां निकल आईं, कुछ खाते क्यों नहीं

बॉलीवुड के एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक्टिंग से लोगों को काफी इम्प्रेस किया है, पर लोगों को उनकी फिटनेस और डांसिंग स्किल्स ने ज्यादा इम्प्रेस किया है। कोरोना वायरस अनलॉक-२ में जिम बंद होने कारण उन्होंने अपने घर को ही जिम बना लिया है।

जिसमे वो घर में ही वर्कआउट करते हुए नज़र आये। लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर उन्होंने कई वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट कर के इसका भी सबूत दिया है।

हल ही में टाइगर ने 1 फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो बहुत वायरल हो रही है , जिसमे वह शर्टलेस अंदाज़ में नज़र आ रहे है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘जब दाढ़ी नहीं आती थी, #बचपना’

अनुपम खेर ने कमेंट कर उड़ाया मजाक

अभिनेता टाइगर श्रॉफ की ये थ्रोबैक फोटो उनके फैन्स के बीच काफी वायरल हो रही है। इस फोटो को अभी तक 12 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। टाइगर की इस शर्टलेस फोटो पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने रिएक्शन भी दिया है।

तो वही दूसरी और अनुपम खेर ने उनका मज़ाक बनाते हुए लिखा-हड्डियां निकल आई हैं, कुछ खाते क्यों नहीं हो। अनुपम खेर का यही रिएक्शन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अनुपम के इस रिएक्शन पर टाइगर क्या कहते हैं, इसका इंतज़ार उनके फैंस कर रहे है।

इस साल हुई थी बागी 3 (Baaghi 3) रिलीज

आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ की आखिरी फिल्म ‘बागी 3’ इस साल रिलीज़ हुई थी। जिसमे उनके साथ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी लीड रोल में थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल भी मचाया था। लोगों को टाइगर और श्रद्धा की केमेस्ट्री बहुत पसंद आयी थी, जिसकी वजह से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

Baaghi 3 Poster

टाइगर की वार (WAR) रही सुपरहिट

इस साल ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘वॉर’ भी की थी जो सुपरहिट रही। जिसमे उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ बहुत एक्शन किया था, जो लोगों को बहुत पसंद आया।

war-movie

हीरोपंती 2 (Heropanti 2) में आएंगे नज़र टाइगर

टाइगर श्रॉफ अब अपनी आने वाली फिल्म “हीरोपंती 2” की तैयारी कर रहे ही जो अगले साल जुलाई में रिलीज़ होगी। यह एक बिग बजट फिल्म होगी और इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे।

Virender Singh