ambulance-attendant-revealed-the-body-of-sushant-singh-rajput

सुशांत सिंह राजपूत के शव को लेकर एम्बुलेंस अटेंडेंट ने किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हुए डेढ़ महीने से भी ज्यादा का समय हो गया हैं और इसकी जाँच अभी भी चल रही हैं। पुलिस ने इस मामले में कई लोगो से पूछताछ की हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई खुलासे हुए हैं।

जैसे जैसे जाँच आगे बढ़ रही हैं वैसे वैसे इस केस में नए खुलासे सामने आ रहे हैं। जिस एम्बुलेंस में सुशांत सिंह राजपूत का शव हॉस्पिटल लेकर गए थे उस एम्बुलेंस के अटेंडेंट ने नया खुलासा किया हैं। एम्बुलेंस अटेंडेंट ने बताया की जब वह सब सुशांत सिंह राजपूत के कमरे में पहुंचे तो उनका शव बेड पर रखा हुआ था।

एम्बुलेंस अटेंडेंट का खुलासा

एम्बुलेंस अटेंडेंट ने बताया की जब उनके शव को एम्बुलेंस में ले जाया जा रहा था तब उनकी बॉडी पीली पड़ चुकीं थी। उन्होंने पहले भी आत्महत्या करने वालो की बॉडी देखीं हैं लेकिन वो कभी भी पीली नहीं होती थी। एम्बुलेंस अटेंडेंट ने यह दवा भी किया हैं की जब उनकी नज़र शुशांत सिंह राजपूत के पैरों पर पड़ी तो उनके पैरों में काफी निशान थे और पैर मुड़े हुए थे।

इसके साथ ही उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के गले में पड़े निशान के ऊपर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने यह भी बताया हैं की पुलिस ने उनके ऊपर कुछ न बताने का दवाब भी डाला हैं।

रिया चक्रवर्ती से ED ने की 10 घंटे पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को इस मामले में अहम आरोपी माना जा रहा हैं और उनके ऊपर कई आरोप लगाए जा रहे हैं। उनके साथ उनके भाई को शौविक भीको आरोपी माना जा रहा हैं। सुशांत के पैसो को लेकर इन दोनों से ED ने १० घंटो तक पूछताछ की।

रिया की इनकम को लेकर भी खुलासे सामने आये हैं जब उनसे उनकी इनकम के बारे में पूछा गया तो उनके पास कोई जावाबी नहीं था। रिया ने ED को बताया हैं की वो सुशांत के खर्चो को कंट्रोल करती थी। ED ने जब रिया से उनके बैंक खातों के बारे में सवाल पूछे तो वो कुछ भी अच्छे से नहीं समझा सकी।

जब ED ने उनसे उनके होम लोन पर मिली छूट के बारे में पूछा तो उनके पास इसका भी कोई जवाब नहीं था। जिसके चलते रिया को सुशांत सिंह की मौत का आरोपी माना जा रहा हैं।

Virender Singh