maruti-suzuki-discount
maruti-suzuki-discount

मारुती सुजुकी दे रही है इन कारों में छूट, जानिए कौन सी है वो कारे

कोरोना महामारी चलते पूरी दुनिया को बहुत सी समस्याओं का सामान करना पड़ रहा हैं। जिसका ज्यादातर असर ऑटो मोबाइल कंपनी को हुआ पर हुआ है।

लेकिन भारत में चल रहे अनलॉक प्रक्रिया में मारुती सुज़की ने पिछले महीने में 1 लाख से भी ज्यादा कारे बेची हैं। जिसके बाद से मारुती सुजुकी ने बिक्री के मामले में बहुत अच्छी वापसी की हैं।

अपनी बिक्री की गति की कायम रखने के लिए कंपनी ने सितम्बर में अपने ग्राहको के लिए जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर लेकर आई हैं। मारुती सुजुकी कंपनी छोटी से लेकर बड़ी कारो में 55 हज़ार तक की छूट दे रही हैं।

आइये जानते है मारुती सुजुकी कौन सी कारो में दे रही है छूट

अल्टो 800

मरुकि सुजुकी की सबसे ज्यादा बिकने वाली अगर कोई कार है तो वो है आल्टो 800। मारुती सुजुकी कंपनी अपनी इस लोकप्रिय कार में 38 हज़ार तक की छूट दे रही हैं। जिसके आपको 18 हज़ार रुपए कैश डिस्काउंट, 15 हज़ार एक्सचेंज बोनस में और 5 हज़ार रुपए कॉर्पोरेट डिस्काउंट में दे रही है।

वैगन-आर

मारुती सुजुकी अपनी पॉपुलर फॅमिली कार वैगन-आर के सीएनजी मॉडल पर 15 हज़ार रुपए और पेट्रोल मॉडल में 10 हज़ार रुपए का कैश डिस्काउंट डी रही हैं।

वही दूसरी और 20 हज़ार रुपए एक्सचेंज बोनस और 5 हज़ार रुपए कॉर्पोरेट डिस्काउंट दोनों मॉडल में प्रदान करवा रही हैं।

एस-प्रेसो

मारुती अपनी माइक्रो एसयूवी एस-प्रेसो पर 20 हज़ार रुपए कैश डिस्काउंट, 20 हज़ार रुपए एक्सचेंज डिस्काउंट और 5 हज़ार रुपए कॉर्पोरेट बोनस में दे रही हैं।

स्विफ्ट

मारुती की की फेमस कारो में से एक स्विफ्ट कार भी हैं। जिसमे कंपनी 15 हज़ार का कैश डिस्काउंट, 20 हज़ार एक्सचेंज बोनस और 5 हज़ार कॉर्पोरेट बोनस दे रही हैं।

विटारा ब्रेजा

मारुती सौंपने ने इस साल की शरुआत में विटारा ब्रेज़ा में डीजल से लेकर पेट्रोल तक सफर पूरा किया हैं। कंपनी ने पट्रोल मॉडल में सिर्फ 20 हज़ार रुपए का एक्सचेंज ऑफर रखा हैं।

ईको

कंपनी ने अपनी ईको कार मके दोनों में मॉडल में एक जैसा ऑफर प्रदान करवाया हैं। जिसमे आपको 10 हज़ार रुपए कैश डिस्काउंट मिलेगा उसके आपको 20 हज़ार रुपए का एक्सचेंज बोनस और 5 हज़ार का रुपए कॉर्पोरटे डिस्काउंट दिया जायेगा।

Virender Singh