aamir khan

आमिर खान की बेटी मल्टीटैलेंटेड, बनना चाहती है प्रोफेशन टैटू आर्टिस्ट

बॉलीवुड की जाने माने स्टार आमिर खान की बेटी इरा खान मल्टीटैलेंटेड हैं प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इरा की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से ऐसा लगता है इसी के साथ मिली जानकारी के अनुसार उनके करियर लिस्ट में एक और प्रोफेशन शामिल हो गया है। साथ ही आमिर खान की बेटी प्रोफेशन टैटू आर्टिस्ट है।

उन्हें टैटू आर्टिस्ट बनने की ख्वाहिश जाहिर की इरा ने

इसी के साथ इरा ने सोशल मीडिया पर अपनी विशलिस्ट को शेयर करते हुए बताया कि उन्हें टैटू आर्टिस्ट बनने की ख्वाहिश थी और अब वो एक प्रोफेशनल है इरा की नई

इंस्टाग्राम पोस्ट में एक परमानेंट टैटू की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे उन्होंने अपनी ट्रेनर नुपुर शिखर के हाथ में बनाया है।

इरा ने अपने गुरु नुपूर का किया धन्यावाद

मिली जानकारी के अनुसार तस्वीरों को शेयर करते हुए इरा ने कैप्शन लिखा इसी के साथ ‘बकेट लिस्ट आइटम- #5 डन मैंने अपना पहला टैटू बनाया है, साथ ही यह भी कहा की शुक्रिया नुपूर मुझपर विश्वास करने के लिए मेरा यह पहला टेटू है।

इसी के साथ बताया गया है की इरा ने कहा है की मुझे लगता है कि अब मेरे पास एक और करियर ऑप्शन है साथ ही एक तस्वीर में इरा मास्क और ग्लव्स पहनकर टैटू बना रही हैं।

अक्सर फैमिली और फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं

साथ ही इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैमिली और फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

बताया जा रहा है की खास बात यह है कि इरा अपने पिता आमिर खान की तरह ही कई क्रिएटिव चीजें करती रहती हैं तथा उस की फोटो भी शेयर करती रहती है।

Aamir Khan’s daughter Ira Khan wants to become multitalented, a professional tattoo artist, shares her photo while making tattoos