danced virul

कौन है यह एशना कुट्टी जिन का वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, बताया जा रहा है कि 23 साल की एक लड़की ने साड़ी और स्नीकर्स पहनकर फिल्म ‘दिल्ली-6’ के गाने में एक ‘ससुराल गेंदा फूल’ पर हूला हिला हिला के डांस करती हुई नजर आ रही है, डांस कर रही लड़की का नाम है एशना कुट्टी है।

24 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था यह वीडियो

उन्होंने अपना ये वीडियो 24 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जिस के बाद यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है, साथ ही इंस्टाग्राम से होता हुआ ये वीडियो ट्विटर तक पहुंचा, इसके बाद महज 04 दिन के अंदर इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

पत्रकार चित्रा नारायणन की बेटी हैं यह अद्भुत डांसर

आज हम आप को अपनी इस पोस्ट के द्वारा बताएंगे की यह लड़की है कौन ? साथ ही बताया जा रहा है की दिल्ली में रहने वाली एशना कुट्टी, पत्रकार चित्रा नारायणन की बेटी है साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि यह एक प्रोफेशनल हूप डांसर है, उनके वीडियो को सबसे पहले ट्विटर पर उनकी मां ने ही शेयर किया था।

वीडियो शेयर करते हुए चित्रा नारायणन ने ट्विटर पर लिखा, ‘सुबह ढेर सारे वॉट्सऐप मैसेज के साथ आंख खुली तो उन्होंने देखा की मेरी बेटी से मिलिए जिसने #sareeflow ट्रेंड पर डांस किया है जो लोगों को बहुत ही पसंद आया।

दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी श्रीराम कॉलेज से साइकोलॉजी में की है ग्रेजुएशन

साथ ही बताया जा रहा है कि एशना ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के लेडी श्रीराम कॉलेज से साइकोलॉजी में ग्रेजुएशन की है। साथ ही उन्होंने मुंबई के टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंड से डांस मूवमेंट थेरेपी की भी पढ़ाई की है बताया जा रहा है कि एशना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं।

साथ ही उनके करीब 95 हजार फॉ़लोवर्स भी हैं एशना के डांस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ अन्य महिलाओं ने भी इसी तरह के अपने डांस वीडियो शेयर किए हैं जो बेहद वायरल हो रहे हैं।

वीडियो को अभी तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके

साथ ही एशना कुट्टी के इंस्टाग्राम पर उनके इस वीडियो को अभी तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं साथ ही अभी भी यह वीडियो बेहद वायरल हो रही है।

कई दिग्गज हस्तियों ने भी उनके इस वीडियो को शेयर करते हुए उनकी तारीफ की है साथ ही उनके इतने आकर्षित डांस को देखते हुए उनकी तारीफ भी की है।

इनका यह डांस लोगों द्वारा बहुत ही पसंद किया जा रहा है साथ ही लोग इस डांस को शेयर भी जा रहे है अपने दोस्तों और परिजनों को यह अद्भुत डांस बहुत ही पसंद आया है इस से पहले महिलाओ की यह सोच थी की साडी फेन के डांस करना मुश्किल होता हैं मगर इस वीडियो को देख आकर महिलाये बहुत ही प्रसन्न हो रही है तथा अपने डांस की वीडियो भी इंस्टाग्राम में डाल रही है।