robbers-curtain-in-madhya-pradesh

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में लुटेरी दुल्हन का पर्दा फाश

पहले की शादी फिर किया पति का किया शोषण प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक लुटेरी दुल्हन द्वारा 04 शादियां रचाकर पतियों को ठगने का मामला सामने आया है.

इसी के साथ बताया जा रहा है की शहर के छोला थाना में आरोपी महिला के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी सबा खान पहले अपने हुस्न के जाल में फंसा लेती थी

साथ ही बताया जा रहा है की जानकारी के मुताबिक आरोपी सबा खान पहले अपने हुस्न के जाल में फंसा लेती थी और फिर उससे शादी रचा लेती थी उसके बाद अपने पति को ब्लैक मेल करती है।

सबा खान के करतूतों का पर्दाफाश तब हुआ जब उसके चौथे पति फैजुर रहमान ने किया

इसी के साथ बताया जा रहा है की वह धोखाधड़ी और ब्लैकमेलिंग का खेल ऐसे ही सभी के साथ करती थी इसी के साथ सबा खान के करतूतों का पर्दाफाश तब हुआ जब उसके चौथे पति फैजुर रहमान ने छोला थाने में उसकी शिकायत अपनी पति के खिलाफ कर दी।

आरोपी महिला ने 03 महीने पहले उससे शादी रचाई थी

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की पुलिस को दी शिकायत में उसने कहा कि आरोपी महिला ने 03 महीने पहले उससे शादी रचाई थी साथ ही इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करते हुए पैसों की मांग करने लगी।

आरोपी महिला अपने चौथे पति फैजुर रहमान से पांच लाख रुपए की मांग कर रही थी

इसी के साथ पुलिस का कहना है कि आरोपी सबा खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है साथ ही बताया जा रहा है की जल्द ही इस जालसाज महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

03 महीने पहले बेसहारा बनकर फैजुर रहमान से शादी रचाई थी

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला अपने चौथे पति फैजुर रहमान से पांच लाख रुपए की मांग कर रही थी। कुछ ऐसा ही वो सभी के साथ करती थी। सबा खान पर आरोप है कि उसने 03 महीने पहले बेसहारा बनकर फैजुर रहमान से शादी रचाई थी।

सबा ने फैजुर को रेप केस में फंसाने की धमकी दी थी

इसी के साथ बताया जा रहा है की चौथे पति को उसकी सच्चाई के बारे में पता चला तो वह उससे दूरी बनाने लग पड़ा था साथ ही यह देख सबा ने फैजुर को रेप केस में फंसाने की धमकी दी थी।

फैजुर को यह भी पता चला कि उससे शादी रचाने वाली सबा खान पहले भी कई (03) शादियां कर चुकी है साथ ही उसने उस पर दुष्कर्म और छेड़छाड़ का मुकदमा भी दर्ज करा रखा है।

पूर्व पतियों के खिलाफ भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना सहित अलग-अलग थाने में केस दर्ज करवा रखा है

साथ ही फैजुर का आरोप है कि सबा खान ने उससे झूठ बोलकर शादी रचाई थी इसी के साथ फैजुर की मानें तो शातिर सबा खान ने अपने पूर्व पतियों के खिलाफ भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना सहित अलग-अलग थाने में केस दर्ज करवा रखा है। जिस का पर्दा अब फाश हो चूका है।

The husband was robbed after getting married, robbed the robber’s curtain in Madhya Pradesh’s capital Bhopal