corona virus

रूस में एक बार फिर से कोरोना वायरस संक्रमण के रिकॉर्ड 10,499 नए मामले

एक बार फिर से कोरोना वायरस अपना खौफ फैलना शुरू कर दिया है प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की रूस में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के रिकॉर्ड 10,499 नए मामले सामने आए है। जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 12 लाख से अधिक हो गई है।

कोरोना वायरस के 10,000 से अधिक मामले सामने आए

इसी के साथ बताया जाता है की मई के बाद पहली बार देश में कोरोना वायरस के 10,000 से अधिक मामले सामने आए हैं, इसी के साथ ऐसे में फिर से सवाल उठने लगे हैं कि क्या रूस में फिर से कोरोना वायरस लौट रहा है तथा कोरोना वायरस रूस में फिर से फैलने लगी है।

अब तक 21,000 से अधिक लोग इस संक्रमण के कारण अपनी जान गंवा चुके

इसी के साथ देश में अब तक 21,000 से अधिक लोग इस संक्रमण के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की रूस पूरी दुनिया में संक्रमण के कुल मामलों में चौथे पायदान पर स्तिथ है इसी के साथ रूसी प्रशासन का कहना है कि देश में अब दूसरा लॉकडाउन लगाने की कोई योजना नहीं है।

क्रेमलिन प्रवक्ता दमित्री पेसकोव ने शुक्रवार को कहा कि सरकार फिलहाल दूसरा लॉकडाउन लगाने के बारे में कोई चर्चा नहीं

बताया जा रहा है की क्रेमलिन प्रवक्ता दमित्री पेसकोव ने शुक्रवार को कहा कि सरकार फिलहाल दूसरा लॉकडाउन लगाने के बारे में कोई चर्चा नहीं कर रही है। रूस में एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामले सामने आ रहे है प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बीच, मॉस्को में

संक्रमण के 3,000 से अधिक नए कोरोना के मामले सामने आए साथ ही यह कई महीनों बाद संक्रमण के मामलों में सर्वाधिक बढ़ोतरी

रविवार को संक्रमण के 3,000 से अधिक नए कोरोना के मामले सामने आए साथ ही यह कई महीनों बाद संक्रमण के मामलों में सर्वाधिक बढ़ोतरी यहां हुई है। इसी के साथ प्रशासन ने महामारी के मद्देनजर स्कूल-कॉलेजों में अवकाश की अवधि बढ़ा दी है।

30 प्रतिशत कर्मचारियों को घर से काम करने की अनुमति देने का आदेश

साथ ही बताया जा रहा है की बृहस्पतिवार को मॉस्को के मेयर ने भी नियोक्ताओं को कम से कम अपने 30 प्रतिशत कर्मचारियों को घर से काम करने की अनुमति देने का आदेश दिया यह इसी लिए किया गया है क्युकी यहां कोरोना मामले बढ़ते ही जा रहे है।

A record 10,499 new cases of corona virus infection have surfaced in Russia once again