अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कोरोना से जंग जीती

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प रविवार को अपने समर्थकों से मिलने के लिए अस्पताल से निकले साथ ही इकट्ठा भीड़ा को हाथ हिलाकर धन्यवाद दिया है, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है।

राष्ट्रपति के दौरे के कुछ ही समय बाद उन्होंने सोशल मीडिया जानकारी देते हुए कहा की वो दुबारा अपने समर्थको से दोबारा मिलने का वादा किया उन्होंने यह जानकारी वीडियो पोस्ट के द्वारा दी।

मैंने कोरोना वायरस के बारे में बहुत कुछ सीखा है डोनाल्ड ट्रम्प

इसी के साथ वीडियो में ट्रम्प ने कहा की “यह एक बहुत ही दिलचस्प यात्रा है।” “मैंने कोरोना वायरस के बारे में बहुत कुछ सीखा है साथ ही उन्होंने कहा की मैंने इसे वास्तव में

स्कूल जाकर सीखा है इसी के साथ उन्होंने बताया की यह असली स्कूल है यह किताबों को पढ़ने वाला स्कूल नहीं है और यह एक बहुत ही दिलचस्प बात भी है।

पहले दिन में, ट्रम्प के डॉक्टर ने कहा कि उनके स्वास्थ में काफी सुधार देखने को मिल जाते है इसी के साथ अस्पताल विभाग ने कहा की उन्हें सोमवार को छुट्टी दी जा सकती है।

ट्रंप के मेडिकल टीम के सदस्य ब्रियान गारिबाल्डी ने दी जानकारी

इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है की ट्रंप के मेडिकल टीम के सदस्य ब्रियान गारिबाल्डी ने आज ही कहा था, इसी के साथ वह फिलहाल ठीक हैं साथ ही हमारी योजना उन्हें खाना खिलाने की तथा उन्हें बिस्तर से उठाने की है।

इसी के साथ अगर राष्ट्रपति की सेहत में लगातार सुधार होता है तो हम उन्हें सोमवार को छुट्टी देकर व्हाइट हाउस भेज सकते हैं जहां वह आगे अपना इलाज जारी रखेंगे।

ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे

इसी के साथ बताया जा रहा है की ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। साथ ही राष्ट्रपति ट्रंप को शुक्रवार को वाल्टर रीड अस्पताल में भतीर् कराया गया था साथ ही बताया जाता है।

उन्हें एंटीबॉडी दवाईयां दी जा रही हैं साथ ही डॉक्टर ने बताया कि ट्रंप को ऑक्सीजन भी दी गयी है साथ ही राष्ट्रपति ट्रंप ने शनिवार को सोशल नेटवर्किंग साइड में यह जानकारी दी थी।

US President Donald Trump wins battle with Corona, exits hospital on Sunday to meet his supporters