unique-case-of-illegal-trafficking

शरीर में 10 लाख 44 हजार 110 रुपए का सोना छिपा कर ले जा रहा था व्यक्ति

आप ने चोरी की या अहिफ या अन्य अवैध वस्तुओं की तरस्करी तो देखि होगी मगर आज हम आप को एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहा हूँ जो अपने शरीर में 10 लाख 44 हजार 110 रुपए का सोना छिपा कर ले जा रहा है था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार व्यक्ति एयरपोर्ट कस्टम ने इस यात्री को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है मगर अभी तक कुछ अहम जानकारी नहीं मिल पाई है।

8395 से आए इस यात्री के पास से जानकारी के अनुसार 198.500 ग्राम सोना व्यक्ति से बरामद हुआ

पूछताछ के दौरान व्यक्ति ने बताया कि यात्री दुबई से आया था। इसी के साथ शाम को आई फ्लाई दुबई की उड़ान संख्या एफजेड 8395 से आए इस यात्री के पास से जानकारी के अनुसार 198.500 ग्राम सोना व्यक्ति से बरामद हुआ है।

जब यात्री विमान से उतरे तो कस्टम के एसीएस एपी सिंह, सुमन देवी, विमल श्रीवास्तव, एसीओ कपूर सिंह, आयातुल्ला खां और गौरव जांच के लिए मौजूद थे। जिस दौरान इस मामले की जानकारी मिली है।

स्कैनर की छवि में वो साफ हो गया कि यात्री ने सोने को अपने शरीर में छिपा रखा था

यात्री के चेहरे पर घबराहट साफ नजर आ रही थी जो जिस बजह से वो पकड़ा गया। इसी के साथ बताया जा रहा है की उसकी चाल ढाल भी अजीबो गरीब थी।

ऐसे में उसको दो बार स्कैनर के सामने से गुजारा गया। मगर स्कैनर की छवि में वो साफ हो गया कि यात्री ने सोने को अपने शरीर में छिपा रखा है।

इसके बाद पूछताछ में यात्री ने सच बता दिया। पूछताछ के दौरान उसने कहा की उसने सोने को एक स्टिक के आकार में ढलवाया।

उसके बाद उसे पीले सैलो टेप में लपेटकर कमर के नीचे छिपा दिया था जिस को पुलिस ने पकड़ लिया है तथा मामला दर्ज कर के व्यक्ति पर करवाई शुरू कर दी गयी है।

A unique case of illegal trafficking came in front, a person was carrying gold worth 10 lakh 44 thousand 110 rupees in his body