bollywood untold truth

बॉलीवुड के कुछ ऐसे कांड जिनके बारे में अधिकतर लोग नहीं जानते

बॉलीवुड की बहुत सारी ऐसी खबरें हैं जिन पर हम आँख बंद कर के विश्वाश कर लेते हैं, हमने कुछ ऐसे ही तथ्यों की छानबीन की है जिस के आधार पर हमे ये पता चला कि बहुत कुछ वैसा नहीं हैं जैसा हमे दिखाया जाता है। हो सकता है कुछ तथ्य हमारे भी गलत हों, आप उसके बारे में हमे कमैंट्स कर के बता सकते हैं।

श्री देवी की मौत एक सुनियोजित हत्या थी

बहुत सारे लोगों का मानना है कि “श्री देवी जिनकी 24 फ़रवरी 2018 को मौत हुई थी एक सुनियोजित योजना के अंतर्गत हुई थी”। श्री देवी की इस अचानक होने वाली मौत की साज़िश में उनके पति बोनी कपूर का हाथ है।

लेकिन ऐसा नहीं है, बोनी कपूर ने अपनी पत्नी को नहीं मारा। श्री देवी हमेशा जवान दिखना चाहती थी, हमेशा परिपूर्ण दिखना चाहती थीं जिस की बजह से उनका खान पान और जीवनशैली बहुत खराब थी।

इस अस्वस्थ जीवनशैली के कारण ही उसकी मृत्यु हो गई है ऐसा डॉक्टर्स ने अपनी रिपोर्ट्स में बताया है।

sri_devi_boney_kapoor

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी सिर्फ दिखावा

बहुत सारे लोग ये मानते हैं कि कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी सिर्फ एक ड्रामा है प्रियंका को झूठा बताया जाता हैं

अरे भाई रुको ऐसा थोड़े न हैं, ना ना, वो मिस वर्ल्ड रह चुकी है इस से ये तो साबित होता है कि प्रियंका मूर्ख नहीं है। वह अपनी मेहनत और अपने दम पर बॉलीवुड के शिखर पर पहुंची हैं और बाद में हॉलीवुड में भी अपनी ख़ास पहचान बनाई हैं, इस से ये भरोसा तो करना ही पड़ेगा कि निक के साथ उसकी शादी वास्तविक है।

priyanka-chopra-nick-jonas

सलमान खान की फिल्म की “भारत” वाला मामला

प्रियंका चोपड़ा ने निक से अपनी शादी की वजह से सलमान खान की फिल्म “भारत” नहीं छोड़ी। उसने #meetoo में बताया की उस ने ये फिल्म इसलिए छोड़ दी क्योंकि वह बाहरी शूटिंग पर मांगने वाले फालतू में अनिवार्य शारीरिक संबंधों से तंग आ गई थी।

priyanka-chopra-nick-jonas-salman

शाहिद कपूर के चककर के मीरा ने शाहिद पर रखी हुयी है नज़र

ऐसा माना जाता है कि शाहिद कपूर कथित तौर पर अपनी पत्नी मीरा को धोखा देते हुए पकड़े गए जिसके कारण उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें छोड़ दिया। मीरा अब शाहिद कपूर पर नज़र रखने के लिए उसके काम में दखल देती है।

तो इस का जबाब कुछ ऐसा हैं कि शाहिद कपूर की फिल्मों में मीरा उनका स्क्रिप्ट रीडिंग में साथ देती है साथ में उसके बारे में “सुझाव” देती है, जबकि वह फिल्मों के बारे में कुछ नहीं जानती है। अब पति पत्नी आपस में इतना भी नहीं कर सकते क्या?

Shahid_Kapoor_and_Mira_Rajput

श्रद्धा कपूर उतनी अच्छी नहीं हैं जितना वो दिखाना चाहती हैं

जी हां आप ने सही पढ़ा श्रद्धा कपूर उतनी अच्छी नहीं हैं, जितनी वह दिखावा कूल होने का करती हैं । ये भी अन्य अकड़ू और अहंकारी अभिनेत्रियों की तरह ही है, जिसे अपने बॉलीवुड में होने पर बहुत घमंड हैं।

हां लेकिन उन्होंने फिल्म “स्त्री” की शूटिंग के दौरान राजकुमार राव के साथ कुछ मस्ती जरूर की थी।

Shraddha_Kapoor

ऐश्वर्या राय को प्रियंका से जलन

जी हां ऐश्वर्या राय को प्रियंका की खूबसूरती से बड़ी जलन है। ऐसा बहुत बार हुआ हैं जब ऐश्वर्या के अहंकार को गहरी चोट लगी है क्योंकि प्रियंका ने अपने दम पर वास्तविक हॉलीवुड भूमिकाएं हासिल कीं और बहुत सारी अतर्राष्ट्रीय पत्रकारिताओं के कवर पेज पर दिखाई दीं।

ऐश्वर्या राय ने जो सपना अपने लिए देखा था, उसे प्रियंका चोपड़ा ने हासिल कर लिया है।

Priyanka chopda Aishwarya Rai

पोस्ट के लिए अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें 🙂