बॉलीवुड के कुछ ऐसे कांड जिनके बारे में अधिकतर लोग नहीं जानते

बॉलीवुड की बहुत सारी ऐसी खबरें हैं जिन पर हम आँख बंद कर के विश्वास कर लेते हैं, हमने कुछ ऐसे ही तथ्यों की छानबीन की है जिसके आधार पर हमे ये पता चला कि बहुत कुछ वैसा नहीं हैं जैसा हमे दिखाया जाता है। हो सकता है कुछ तथ्य हमारे भी गलत हों, आप उसके बारे में हमे कमैंट्स कर के बता सकते हैं।

श्री देवी की मौत एक सुनियोजित हत्या थी

बहुत सारे लोगों का मानना है कि “श्री देवी जिनकी 24 फ़रवरी 2018 को मौत हुई थी एक सुनियोजित योजना के अंतर्गत हुई थी”। श्री देवी की इस अचानक होने वाली मौत की साज़िश में उनके पति बोनी कपूर का हाथ है।

लेकिन ऐसा नहीं है, बोनी कपूर ने अपनी पत्नी को नहीं मारा। श्री देवी हमेशा जवान दिखना चाहती थी, हमेशा परिपूर्ण दिखना चाहती थीं जिस की बजह से उनका खान पान और जीवनशैली बहुत खराब थी।

इस अस्वस्थ जीवनशैली के कारण ही उसकी मृत्यु हो गई है ऐसा डॉक्टर्स ने अपनी रिपोर्ट्स में बताया है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी सिर्फ दिखावा

बहुत सारे लोग ये मानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी सिर्फ एक ड्रामा है प्रियंका को झूठा बताया जाता हैं।

अरे भाई रुको ऐसा थोड़े ना हैं, ना ना, वो मिस वर्ल्ड रह चुकी है इस से ये तो साबित होता है कि प्रियंका मूर्ख नहीं है।वह अपनी मेहनत और अपने दम पर बॉलीवुड के शिखर पर पहुंची हैं और बाद में हॉलीवुड में भी अपनी ख़ास पहचान बनाई हैं, इससे ये भरोसा तो करना ही पड़ेगा कि निक के साथ उसकी शादी वास्तविक है।

सलमान खान की फिल्म की “भारत” वाला मामला

प्रियंका चोपड़ा ने निक से अपनी शादी की वजह से सलमान खान की फिल्म “भारत” नहीं छोड़ी।उसने #meetoo में बताया कि उस ने ये फिल्म इसलिए छोड़ दी क्योंकि वह बाहरी शूटिंग पर मांगने वाले फालतू में अनिवार्य शारीरिक संबंधों से तंग आ गई थी।

शाहिद कपूर के चककर में मीरा ने शाहिद पर रखी हुयी है नज़र

ऐसा माना जाता है कि शाहिद कपूर कथित तौर पर अपनी पत्नी मीरा को धोखा देते हुए पकड़े गए जिसके कारण उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें छोड़ दिया।मीरा अब शाहिद कपूर पर नज़र रखने के लिए उसके काम में दखल देती है।

तो इस का जबाब कुछ ऐसा हैं कि शाहिद कपूर की फिल्मों में मीरा उनका स्क्रिप्ट रीडिंग में साथ देती है साथ में उसके बारे में “सुझाव” देती है, जबकि वह फिल्मों के बारे में कुछ नहीं जानती है।अब पति पत्नी आपस में इतना भी नहीं कर सकते क्या?

श्रद्धा कपूर उतनी अच्छी नहीं हैं जितना वो दिखाना चाहती हैं

जी हां आप ने सही पढ़ा श्रद्धा कपूर उतनी अच्छी नहीं हैं, जितनी वह दिखावा कूल होने का करती हैं । ये भी अन्य अकड़ू और अहंकारी अभिनेत्रियों की तरह ही है, जिसे अपने बॉलीवुड में होने पर बहुत घमंड हैं।

हां लेकिन उन्होंने फिल्म “स्त्री” की शूटिंग के दौरान राजकुमार राव के साथ कुछ मस्ती जरूर की थी।

ऐश्वर्या राय को प्रियंका से जलन

जी हां ऐश्वर्या राय को प्रियंका की खूबसूरती से बड़ी जलन है। ऐसा बहुत बार हुआ हैं जब ऐश्वर्या के अहंकार को गहरी चोट लगी है क्योंकि प्रियंका ने अपने दम पर वास्तविक हॉलीवुड भूमिकाएं हासिल कीं और बहुत सारी अतर्राष्ट्रीय पत्रकारिताओं के कवर पेज पर दिखाई दीं।

ऐश्वर्या राय ने जो सपना अपने लिए देखा था, उसे प्रियंका चोपड़ा ने हासिल कर लिया है।

पोस्ट के लिए अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें 🙂